महिला पर किस नकाबपोश ने किया था हमला,मोबाइल की छानबीन से हुआ खुलासा

Shri Mi

TORAVA THANAबिलासपुर(सीजीवाल)।पिछले 29 मई को लालखदान में रहने वाली रीता निषाद पर हमला करने वाले नकाबपोश की शिनाख्त कर ली गई है।यह शख्स भिलाई में रहने वाला रीता का पति ही निकला।जिसने एक ट्रेन में भिलाई से आकर रीता पर राड से हमला किया और चालाकी से दूसरी ट्रेन में सवार होकर वापस लौट गया।लेकिन पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ करने के साथ ही उसके मोबाइल की छचानबीन की तो हमलावर पकड़ में आ गया।तोरवा टीआई परिवेश तिवारी ने सीजीवाल को बताया कि घटना पिछले 29 मई की है।लालखदान में  रहने वाली रीता निषाद, पिता सुदामा निषाद दोपहर के समय अपनी दुकान परी रेडीमेड में बैठी थी।उसी दौरान दोपहर डेढ़ से दो बजे के बीच एक अज्ञात नकाबपोश दुकान पर पहुंचा और रीता पर राड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया ।फिर मौका-ए-वारदात से फरार हो गया। अचानक हुए हमले से रीता बुरी तरह जख्मी हो गई।उसे इलाज के लिए पहले पास के पेंडलवार नर्सिंग होम लाया गया। जहां हालत बिगड़ने पर सिम्स रेफर कर दिया गया।सिम्स के आईसीयू में गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                                  दिनदहाड़े महिला पर हुए हमले से पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती पेश हुई और आरोपी को पकड़ने पुलिस ने हाथ-पैर मारना शुरू किया।इस बीच पुलिस को पता चला कि रीता की शादी पहले विकास निषाद के साथ हुई थी। जो भिलाई में रहता है और पति  -पत्नी के बीच अनबन होने की वजह से अदालत  में मामला चल रहा है।लेकिन दोनों के बीच कभी-कभी बाते होती रही है।शक होने पर पुलिस ने विकास को पकड़कर पूछताछ शुरू की।पहले तो वह इंकार करता रहा । लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया।

                                             इस बीच पुलिस के साइबर सेल ने विकास का मोबाइल भी खंगाल लिया।जिससे पता चला कि वह दो मोबाइल रखता था। घटना के दिन भिलाई से बिलासपुुर आते और यहां से वापसी तक अपना मोबाइल बंद रखा था। विकास भिलाई से सुबह लोकल ट्रेन से बिलासपुर आया था और छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से वापस भिलाई लौट गया था । जिससे किसी को भी उस पर शक न हो।लेकिन मोबाइल बंद होने से उस पर शक गहरा गया। पुलिस की गहन छानबीन और पूछताछ के दौरान ये  बातें सामने आ गईं। उसने यह भी बताया कि शादी के बाद ुनके बीच सिर्फ बीस दिन ही रिश्ता कायम रहा।उसके बाद से लगातार कोर्ट कचहरी से तंग आकर उसने यह कदम उठाया है।फिलहाल पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर ले लिया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close