बाहुबली के कटप्पा यानी सत्यराज के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी

Shri Mi
2 Min Read

ऊटी जुडीशियल मजिस्ट्रेट ने साउथ के आठ कलाकारों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। इनमें सूर्या, सत्यराज, आर.सरथकुमार और स्रीप्रिया का नाम शामिल है। यह वारंट एक कोर्ट में ना पेश होने के चलते जारी किया गया है। दरअसल एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट ने इन स्टार्स पर मानहानी का मुकदमा दर्ज किया था।बता दें कि साल 2009 अक्यूबर में साउथ इंडिया सिने एक्टर्स एसोसिएशन ने चेन्नई में एक मीटिंग रखी थी। यह मीटिंग एक तमिल अखबार की निंदा के लिए बुलाई गई थी। जिसमें एक आर्टिकल छपा था जो कि साउथ एक्ट्रेसेज की छवि को खराब कर रहा था। वहां मौजूद एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट का कहना था कि जो एक्टर्स वहां बोल रहे थे उन्होंने सभी जर्नलिस्ट पर गलत आरोप लगाए। केवल उस तमिल अखबार को टारगेट करने की जगह सभी पर आरोप लगाए गए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       इस पर कोर्ट ने सूर्या, सत्यराज, सरथकुमार, स्रीप्रिया, विजय कुमार अरुण विजय, विवेक, चेरण के नाम पर सम्मन जारी कर दिया। यह सम्मन साल 2011 19 दिसंबर को जारी किया गया था। इसके बाद कलाकारों ने मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इस याचिका में एक्टर्स के खुद ना शामिल होने की छूट की मांग की गई थी। लेकिन कोर्ट ने यह याचिका ठुकरा दी थी।

                    हाल ही में 15 मई 2017 को इसी केस की सुनवाई होनी थी। जब जुडीशियल मजिस्ट्रेट को पता लगा कि एक्टर्स सुनवाई वाली तारीख पर कोर्ट नहीं पहुंचे तो उन्होंने एक्टर्स के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close