तपती दोपहरी में कौशिक ने किया बूथ संपर्क,प्रदेश का कर रहे धुंआधार दौरा

Kausik 1रायपुर।पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती शताब्दी वर्ष के दौरान भारतीय जनता पार्टी का महासंपर्क अभियान की शुरूआत  भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष  धरमलाल कौशिक ने अभनपुर मंडल के ग्राम भेलवाडीह से की। धरमलाल कौशिक रविवार को भेलवाडीह के ग्रामीणों से इस तरह घुलमिल गये मानो वे उस ग्राम के रहवासी हैं। उन्होंने ग्रामीणों से फसल कटाई, एलईडी बल्ब वितरण के संबंध में भी जानकारी प्राप्त की। ग्रामीण पुरूष और महिलाएं उनका आत्मीय व्यवहार देख गदगद हो गये। इस भरी दोपहरी में भी वे एक बरगद के पेड़ के नीचे ग्रामीणों के साथ बैठ चर्चा करते रहे।  आंगनबाड़ी कार्यकर्ता अनिता  से मुलाकात कर बहुत से विषयों में चर्चा किये और सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं की जानकारी साझा किये। इस अवसर पर पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू , अपेक्स बैंक के अध्यक्ष अशोक बजाज, अभनपुर विधान सभा के चारों मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री, सभी मोर्चा के जिला अध्यक्ष,आईटी सेल के जिला संयोजक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

kausik 2पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने के लिए शुरू हुए महा अभियान के तहत प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक  22 मई को विधानसभा क्षेत्र बालोद के एक मतदान केंद्र पर बैठक लेंगे।23.मई को  विधानसभा क्षेत्र रायपुर ग्रामीण के एक मतदान केंद्र पर बैठक में हिस्सा लेंगे।8.00रात्रि चकरभाठा बिलासपुर के स्थानीय कार्यक्रम में सम्मलित होंगे।रात्रि विश्राम ग्राम परसदा बिलासपुर में करेंगे।24 मई को विधानसभा क्षेत्र बलौदाबाजार के एक मतदान केंद्र पर बैठक लेंगे।25 मई को  ग्राम गौरकापा पंडरिया स्थानीय कार्यक्रम में सम्मलित होंगे।

                                         26 मई को  ग्रामीणों के साथ जल, विद्युत, कृषि आदि समस्याओं को लेकर चर्चा  करेंगे । इस दौरान जिला मुंगेली वि0ख़0 पथरिया में सुबह 9 बजे ग्राम सकेत सुबह 10,30 ग्राम धरदेई दोपहर 12,30 ग्राम गंगद्वारी दोपहर 2,00 बजे ग्राम कपुआ मेंं रहेंगे।27 मई को  विधानसभा क्षेत्र कांकेर के एक मतदान केंद्र पर बैठक लेंगे। 28 मई को  विधानसभा क्षेत्र कोण्डागांव के एक मतदान केंद्र पर बैठक में हिस्सा लेंगे। 29 मई को विधानसभा क्षेत्र जगदलपुर के एक मतदान केंद्र और 30 मई को  विधानसभा क्षेत्र दंतेवाड़ा के एक मतदान केंद्र पर बैठक लेंगे।

Comments

  1. Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *