लोक सुराज:सीएम कोण्डागांव और कोरबा में लेंगे समीक्षा बैठक

Shri Mi
2 Min Read

CM-Photo(6)रायपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह 10 और 11 मई को लोक सुराज अभियान के दौरे पर रहेंगे।सीएम 10 मई को रायपुर से सुबह 9 बजे हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे और किसी भी एक गांव में अचानक पहुंचकर वहां चौपाल में लोगों से सीधे शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की स्थिति की जानकारी लेंगे। डॉ. इसके बाद किसी एक गांव में लोकसुराज अभियान के तहत आयोजित समाधान शिविर में शामिल होकर आम जनता से प्राप्त आवेदनों पर की जा रही कार्रवाई की जानकारी लेंगे।फिर दोपहर 1.30 बजे कोण्डागांव आएंगे और वहां कलेक्टोरेट सभा कक्ष में शाम 4 बजे आयोजित बैठक में कोण्डागांव और बस्तर जिले के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                         मुख्यमंत्री शाम 7.40 बजे जनप्रतिनिधियों, प्रतिनिधि मण्डलों और नागरिकों से मुलाकात करेंगे। डॉ. सिंह रात्रि विश्राम कोण्डागांव में करेंगे। मुख्यमंत्री अगले दिन 11 मई को सवेरे 9.15 बजे कोण्डागांव से हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर किसी एक गांव में पहुंच कर चौपाल लगाएंगे और किसी एक गांव में आयोजित समाधान शिविर में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे कोरबा आएंगे और वहां शाम 4 बजे कलेक्टोरेट सभा कक्ष में आयोजित बैठक में कोरबा जिले में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। बैठक के बाद डॉ. सिंह जनप्रतिनिधियों, विभिन्न प्रतिनिधि मण्डलों और नागरिकों से मुलाकात करेंगे। वे कोरबा में रात्रि विश्राम करेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close