दिल्ली में एसईसीएल को मिली शाबासी

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

PHOTO 2 CSR Fair Delhi 08-05-17 pdfबिलासपुर–प्रगति मैदान दिल्ली में सीएसआर फेयर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। तीन दिवसीय सीएसआर फेयर कार्यक्रम में एसईसीएल ने भी शिरकत किया। तीन दिवसीय सीएसआर फेयर कार्यक्रम का आयोजन 4-6 मई के बीच डिपार्टमेन्ट आफ पब्लिक इंटरप्राईजेस ने किया ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      प्रदर्शनी में देश की सभी बड़ी कम्पनियों ने शिरकत किया। एसईसीएल ने भी स्टाल लगाया। सीएसआर क्षेत्र में किए कार्यों का विवरण चलित माडल, फ्लेक्स, बैनर के माध्यम से पेश किया । प्रदर्शनी में एसईसीएल के अलावा कोयला क्षेत्र की अन्य कम्पनियों ने भी हिस्सा लिया ।

                                  एसईसीएल स्टाल में प्रदर्शित मॉडल को भटगांव क्षेत्र की टीम ने तैयार किया। इसमें खदान के निकटवर्ती क्षेत्रों में सीएसआर मद से किये गए कार्यों को प्रदर्शित किया गया। लोगों के जीवनस्तर को बेहतर बनाने में एसईसीएल के प्रयासों को बेहतर तरीके से रखा गया।

             एसईसीएल के चलित स्टाल में ग्रामीण अधोसंरचना में सुधार से लेकर स्वच्छ भारत में योगदान, स्वास्थ्य परीक्षण शिविर, लोककला को बढ़ावा , खेल के क्षेत्र से जुड़ी तमाम गतिविधियों की जानकारी दी गयी। लोगों ने एसईसीएल के प्रयासों की जमकर तारीफ की।

Share This Article
close