यौन उत्पीड़न मामला:आरोपी डॉक्टर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”11″]dr_msn_mungeli_fileमुंगेली(आकाशदत्त मिश्रा)।यौन उत्पीड़न के मामले में दोशी मिशन अस्पताल के प्रमुख डॉ अनिल हेनरी के द्वारा मुंगेली  जिला और सत्रन्यायाधीश न्यायालय में प्रस्तुत की गयी अग्रिम जमानत याचिका पर बीते शुक्रवार सुनवाई हुई, इसपर फैसला आज तक के लिए सुरक्षित रख लिया गया था, जिसपर डॉ अनिल हेनरी की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी गयी है।बता दें कि इलाज में लापरवाही और अपनी मनमाने रवैये की वजह से चर्चा में रहने वाले मुंगेली क्रिश्चन अस्पताल के प्रमुख चिकित्सक डॉक्टर अनिल हेनरी पर अस्पताल में 1 साल से कार्यरत महिला डेंटल सर्जन  ने  दबाव पूर्वक क्षेत्राधिकार से बाहर कार्य करने और यौन उत्पीड़न जैसे गम्भीर आरोप लगाते हुए सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                 महिला डेंटल सर्जन  के अनुसार डॉ अनिल हेनरी बीते कई दिनों से उन्हे  किसी ना किसी बहाने ऐसी जगह ड्यूटी करने के लिए प्रेशर करते थे जिसके लिए वे योग्य नहीं है। बीते मंगलवार डॉ हेनरी ने अपनी नर्स के माध्यम से महिला डेंटल सर्जन  को देर रात ICU में ड्यूटी करने का आदेश दिया। इस पर महिला डेंटल सर्जन  ने खुद की योग्यता सामने रखते हुए कहा कि ICU की ड्यूटी से मैं अनिभिज्ञ हूँ । फिर देर रात डॉ अनिल हेनरी ने शराब के नशे में धुत होकर महिला डेंटल  सर्जन को फोन किया और बदसलूकी करते हुए सुबह देख लेने की बात कही थी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close