एसईसीएल कालोनियों में होगा कैशलेस लेनदेन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG_2568बिलासपुर— डिटिलाईजेशन की दिशा में एसईसीएल प्रबंधन ने अभिनव पहल करते हुए कार्यशाला का आयोजन किया। 14 अप्रैल को एसईसीएल सभागार में आयोजित डिजिटल पीएसयू केम्पस कार्यशाला में एसईसीएल क्षेत्र के सभी नोडल अधिकारी मौजूद थे। निदेशक कार्मिक डाॅ. आर.एस. झा, महाप्रबंधक कार्मिक/प्रशासन संजीव कुमार, मुख्य प्रबंधक कल्याण ए.के. पाढ़ी ने कहा कि एसईसीएल की काॅलोनियों में लेन-देन अधिक से अधिक कैशलेस में किया जाए।

                      कार्यशाला को संबोधित करते हुए निदेशक कार्मिक डाॅ. आर.एस. झा ने कहा कि कैशलेस लेनदेन अर्थव्यवस्था को बल देता है । लेनदेन को  आसान और सुरक्षित बनाता है। समय की मांग को देखते हुए सभी लोगों को कैशलेस का स्वागत करना चाहिए। निश्चित रूप से यह सभी के हित में है ।

                             कार्यशाला को कम्पनी ट्रू-पे के प्रतिनिधि नरेन्द्र कुमार और अनूप श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया। दोनों ने प्रजेन्टेशन देकर कैशलेस से जुड़ी भ्रांतियों को ना केवल दूर किया। बल्कि कैशलेस से होने वाले सहज और सरल प्रक्रिया की जानकारी दी। नरेन्द्र और अनूप ने बताया कि कैशलेस लेन देन से जीवन में होने वाली परेशानियों के साथ ही अप्रत्याशित घटनाओं को टाला जा सकता है। उन्होने क्यू-आर कोड के जरिए होने वाले लेनदेन और केशलेस करने के संबंध में लोगों को विस्तार से जानकारी दी ।

कार्यशाला में एसईसीएल मुख्यालय और क्षेत्रों की सभी काॅलोनियों को कैशलेस बनाने पर भी विचार विमर्श किया गया। इस दौरान एसईसीएल के सभी क्षेत्रों में कैशलेस अभियान को उत्साहित करने विशेष नोडल अधिकारी नामित किए गए।  कम्पनी स्तर पर सुधांशु शेखर, सहायक प्रबंधक कार्मिक को नोडल अधिकारी बनाया गया।

close