युवा कांग्रेसियों ने की सीबीआई जांच की मांग

BHASKAR MISHRA

IMG20170401143258(1)बिलासपुर—भारतीय युवा कांग्रेस नेताओं ने आज कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर शिक्षा,जल संसाधन और मेडिकल शिक्षा में सीबीआई जांच की मांग की है। युवा नेताओं ने जिला प्रशासन को कैग का हवाला देते हुए इन विभागों में 3000 करोड़ रूपए का भारी अनियमितिता का मामला सामने आया है।

                भारतीय जनता युवा कांग्रेस के नेताओं ने जिला प्रशासन को लिखित पत्र देकर शिक्षा,मेडिकल और जल संसाधन विभाग मेें सीबीआई जांच की मांग की है। युवा नेताओं ने बताया कि कन्ट्रोलर एण्ड आडिट रिपोर्ट के अनुसार इन विभागोंं में तीन हजार करोड़ रूपए की अनियमितिता की शिकात है। कैग रिपोर्ट के बाद शिक्षा,मेडिकल और जल संसाधन विभाग की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में आ गयी है।

                        युवा नेताओं ने जिला प्रशासन को बताया कि 2015-16 कैग रिपोर्ट के अनुसार छत्तीसगढ़ सरकार ने 70,000 करोड़ रूपए का बजट पेश किया था। बजट में 3000 हजार रूपए घोटाला होने की आशंका जाहिर की गयी है। यह न केवल शर्मनाक है बल्कि गरीब जनता के विश्वास के साथ धोखा भी है।

             कांग्रेस नेताओं ने जिला प्रशासन से कहा कि मामले में सीबीआई जांच जरूरी है। जांच के बाद भ्रष्ट अधिकारियों और नेताओं का चेहरा सामने आ जाएगा।

close