अवैध शराब बिक्री के खिलाफ शिवसैनिकों की रैली

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG_20170119_203650_971बिलासपुर— शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ शिवसैनिकों ने रैली निकाल कर आक्रोश जाहिर की है। शिवसैनिकों ने बताया कि निर्धारित समय के बाद भी शहर की शराब दुकानों से बिक्री होती है। कई दुकानों में देर रात तक पिछले दरवाजे से बिक्री होती है। शिवसेनिकों ने कलेक्टर से मिलकर अवैध बिक्री पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की मांग की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            शिवसैनिक संतोष कौशल ने बताया कि शहर के चौक चौराहों के शराब दुकानदार नियमों का पालन नहीं करते हैं। देर रात तक दुकानें खुली रहती हैं। कुछ दुकानदार तो सामने का शटर गिरा देते हैं लेकिन पीछले दरवाजे से शराब की सप्लाई करते हैं। यशवंत गोरख, प्रभु वस्त्रकार ने बताया कि शिवसैनिकों ने आज शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ श्रीराम प्लाजा से तेलीपारा,गोल बाजार,सदरबाजार,सिम्स चौक, नेहरू चौक से होकर रैली निकाली है। लोगों तक शराब की विक्री के खिलाफ जागरूक किया है।

                    शिवसेना पदाधिकारियों ने डिप्टी कलेक्टर कुर्रे को शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। शिवसेनिकों ने डिप्टी कलेक्टर को बताया कि बिलासा चौक, तारबहार चौक, सीपत चौक, गांधी चौक, प्रताप चौक, महाराणा प्रताप चौक समेत कमोबेश सभी शराब दुकान आधी रात तक खुले रहते हैं। इसके अलावा दर्जनों जगह चोरी छिपे शराब ठेकेदार के पंडे शराब बेचते हैं।

                                शिवसेनिकों ने कहा कि तंत्रा बार में केवल दिखावे के लिए छापा मारा जाता है। कार्रवाई के दूसरे दिन से ही तंत्रा बार शासन की नियमों की धज्जियां उड़ाना शुरू कर देता है। तंत्रा बार रात्रि तीन बजे तक खुला रहा है। शिवसेनिकोने अवैध शराब बिक्री के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

close