रायपुर में बनेगा इंडोर गेम्स काम्पलेक्स

Shri Mi
2 Min Read

op_choudharyरायपुर।रायपुर को जल्द ही एक नये इंडोर गेम्स काम्पलेक्स की सौगात मिलने वाली है।खिलाड़ियों को बेहतर खेल सुविधा मुहैया कराने के लिए करीब 15 करोड़ की लागत से आयुर्वेदिक महाविद्यालय रायपुर के पीछे इंडोर गेम्स कॉम्पलेक्स बनाया जाएगा।इसके साथ ही यहां प्रशासनिक भवन और बालक-बालिका छात्रावास का निर्माण भी होगा।रायपुर कलेक्टर ओ.पी. चौधरी ने बुधवार को आयुर्वेदिक महाविद्यालय के पीछे वनवासी विकास समिति को आवंटित मैदान का निरीक्षण किया।बता दें कि जिला प्रशासन, एनएमडीसी और वनवासी विकास समिति के संयुक्त तत्वाधान में खिलाड़ियों के लिए सर्वसुविधायुक्त इंडोर गेम्स कॉम्पलेक्स का निर्माण किया जायेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                                        एनएमडीसी से दस करोड़ रूपए स्पोर्टस कॉम्पलेक्स बनाने के लिए दिया जा रहा है।इंडोर गेम्स कॉम्पलेक्स के साथ-साथ बालक एवं बालिका छात्रावास भवन भी बनाया जायेगा। इंडोर गेम्स कॉम्पलेक्स में योगा एकादमी, मल्लयुद्ध, पंजा कुस्ती, शरीर सौष्ठव, मल्लखाम, भारोत्तलन सहित विशेष रूप से हृदय रोग से बचाव के लिए कार्डियस जिम की कि सुविधा भी दी जायेगी। इंडोर गेम्स कॉम्पलेक्स के अलावा मैदान में परम्परागत खेल जैसे कबड्डी, खो-खो आदि के लिए भी सुविधा उपलब्ध करायी जायेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close