एसईसीेएल में नहीं होगा सांस्कृतिक कार्यक्रम

secl building New photoबिलासपुर—एसईसीएल से मिली जानकारी के अनुसार साल के अंतिम दिन होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन इस साल नहीं किया जाएगा। एसईसीएल जनसंम्पर्क कार्यालय ने बताया कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर एसईसीएल मुख्यालय में होने वाले सांस्कृतिक आयोजन को रद्द कर दिया गया है।

                                   जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि एसईसीएल में हर साल 31 दिसम्बर को सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया जाता है। लेकिन इस साल ईसईएल में खान दुर्घटना के बाद कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। एसईसीएल में आज अनौपचारिक बैठक के दौरान कार्यक्रम को रद्द करने का निर्णय लिया गया है।

                 मालूम हो कि कोलइण्डिया की सहयोगी कम्पनी ईसीएल में 29 दिसम्बर को राजमहल परियोजना के अंतर्गत लालमटिया कोयला खदान में दुर्घटना होने से कई लोग हताहत हुए हैं। दुर्घटना में हताहत परिवार और मजदूरों के प्रति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और ऊर्जा मंत्री पीयुष गोयल ने संवेदना प्रकट की है।

                              दुर्घटना के मद्देनजर एसईसीएल निदेशक मण्डल ने आज अनौपचारिक बैठक का आयोजन कर आपदा घड़ी में पीड़ित परिजनों के लिए भगवाने से प्रार्थना कर खदान में फॅंसे श्रमिकों के सुरक्षा की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *