पकड़ में आया मोस्ट वांटेड हत्या का आरोपी

sarkanda thana

बिलासपुर…. सात साल पहले एक चरवाहे की हत्या कर फरार हुए एक आरोपी को सरकंडा पुलिस ने चकरभाठा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पुछताछ के बाद आरोपी को कोर्ट मे पेश कर जेल दाखिल भेज दिया है। सरकंडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सात साल पहले रमेश्वर पाल की हत्या कर दी गई थी। उसकी लाश को बोरे में भरकर मोपका रोड के पास नाले में आरोपियों ने दफना दिया था। तत्कालीन समय मामले में जांच कर रही पुलिस ने शंका के आधार पर मेवालाल अघोरिया,दिलवर पॉल,गेंदराम ऊर्फ भैरो मिस्त्री, पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था। 2007 में हुई इस हत्याकाण्ड का एक आरोपी भैरो मिस्त्री पुलिस की पकड़ से दूर था। जिसे मुखबिर की सूचना पर सरकंडा पुलिस चकरभाठा क्षेत्र से हिरासत में लिया है।

                         2007 में बकरी चराने वाले रामेश्वर पाल की किसी ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। परिजनों की शिकायत पर सरकंडा पुलिस ने गुमशुदगी दर्जकर मामले की जांच कर रही थी।उसी दौरान पुलिस को ज्ञात हुआ कि मोपका नाले के पास लाश होने की सूचना मिली। जांच के दौरान लाश की पहचान  बकरी चराने वाले रामेश्वर पाल के रूप में की गई। मामला गुमशुदगी से हत्या का हो चुका था। सरकंडा पुलिस ने उस दौरान मेवालाल अघोरिया और दिलावर पाल को हिरासत में लेकर हत्या की गुत्थी तो सुलझा ली । लकिन हत्या का मुख्य आरोपी गेंदराम ऊर्फ भैरो मिस्त्री पुलिस की पकड़ से दूर था।

             सात साल से हत्यारे की तलाश कर रही सरकंडा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या का मुख्य आरोपी गेंदराम ऊर्फ भैरो मिस्त्री चकरभाठा क्षेत्र में देखा गया है। सरकंडा पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर दबिश देकर गेंदराम को अपनी हिरासत में ले लिया। जिसे आज पुलिस ने न्यायालय में पेशकर जेल भेज दाखिल करा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *