बीएसएनएल की अनलिमिटेड कॉलिंग स्कीम

Shri Mi

24_08_2016-bsnlनई दिल्ली।आज कल टेलिकॉम कंपनियो मे ऑफर्स की बाढ़ सी आ गई है।ग्राहकों को लुभाने के लिए रोजाना एक से एक बढ़कर ऑफर लॉंच किए जा रहे हैं।इसी कड़ी मे बीएसएनएल एक ऐसा ऑफर लाने का सोचा है ,जिससे दूसरी टेलिकॉम कंपनी पर दिक्कत आ सकती है।तो बता दें कि बीएसएनएल के कस्टमर अब सिर्फ 149 रुपए में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और नेशनल वॉइस कॉल कर सकते हैं।कंपनी इस ऑफर को नए साल पर लॉंच कर सकती है।सिर्फ यही नहीं इसके साथ यूजर्स को 300एमबी का 3जी डाटा भी फ्री मिलेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                          बीएसएनएल के चेयरमैन ने बताया कि हम एक ऐसे प्लान पर काम कर रहे हैं जिसके तहत सिर्फ 149 रुपए में यूजर्स महीने भर के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स कर पाएंगे।इसके पहले बीएसएनएल ने 498 रुपए का एक प्रमोशनल डाटा प्लान पेश किया था।ये प्लान बीएसएनएल के प्रीपेड यूजर्स के लिए है।इस प्लान के तहत यूजर्स 14 दिनों तक बिना किसी स्पीड बाउंडेशन के अनलिमिटेड डाटा फ्री यूज कर सकेंगे.बीएसएनएल का यह प्रमोशनल ऑफर 3 दिसंबर से शुरू हो गया है। प्रमोशनल ऑफर 7 जनवरी 2017 तक उपलब्ध रहेगा.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close