रेल परिवार ने दी बाबा साहेब को श्रद्धांजली

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG_20161206_212448_161बिलासपुर— भारत रत्न बाबा साहब डाॅ. भीमराव अम्बेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर रेलवे परिवार ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया है।एन ई. इंस्टीट्यूट सभागार में आयोजित गरिमामय कार्यक्रम में महाप्रबंधक सत्येन्द्र कुमार ने संविधान निर्माता डाॅ. भीम राव अम्बेडकर की छाया चि़त्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजली दी ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             महाप्रबंधक सत्येन्द्र कुमार ने कहा कि बाबा साहब के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि तभी जब हम अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन इमानदारी और लगन के साथ  पूर्ण करे। कार्यक्रम के अंत में बुध्द वन्दना की गयी।

बिलासपुर मंडल में कार्यक्रम

                मंडल रेल प्रबंधक सम्मेलन कक्ष में आयोजित कार्यक्रम में  बी.गोपीनाथ ने दीप प्रज्वलन के बाद डाॅ. भीमराव अम्बेडकर के चित्र पर श्रद्धा सुमन भेंट किया। रेलवे अधिकारी और यूनियन पदाधिकारियों ने भी चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित बाबा साहेब को याद किया।

                            मंडल रेल प्रबंधक ने संविधान निर्माता, भारत रत्न, डाॅ. भीमराव अम्बेडकर के जीवन पर प्रकाश डाला।  उन्होने कहा कि बाबा साहेब का जीवन बेहद सरल और संघर्ष पूर्ण था। उन्होने देश की अखण्डता और विकास के लिए अतुलनीय योगदान दिया है। हमें मिलजुलकर बाबा साहेब के मार्ग को अनुशरम करते हुए देश के विकास के लिए समर्पित भाव से काम करना होगा।कार्यक्रम का संचालन वरिय मंडल कार्मिक अधिकारी आर.गणेश ने किया।

close