धू-धू कर जला ट्रक— राख से मिला हड्डी का ठांचा..

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

kankalबिलासपुर—सकरी पुलिस चौके के जोंकी तुर्काडीह के पास ट्रक धू-धू कर जल गया। ट्रक जलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम भी ठौर पहुंच गयी। सकरी पुलिस ने फायर ब्रिग्रेड के सहयोग से किसी तरह आग पर काबू पाया। जांच पड़ताल के दौरान जले हुए ट्रक के भीतर से अस्थियां मिली है। प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार शायद आग की चपेट में आने से ट्रक कर्मचारी की मौत हुई है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

               पुलिस जानकारी के अनुसार तुर्काडीह बाईपास रतनपुर रायपुर मार्ग के जोंकी गांव में खड़े ट्रक में आग लग गयी। देखते ही देखते ट्रक जलकर खाक हो गया। सूचना के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गयी। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि ट्रक दुर्ग पास की है। ट्रक का नम्बर सीजी 07 C-6691 है। आग बुझने के बाद पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान जले हुए ट्रक के अंदर अधजली मानव अस्थी मिली है। पुलिस का कयास है कि आग लगने के बाद ट्रक कर्मचारी चपेट में आ गया होगा। जिसके कारण वह उसकी मौत हो गयी। संभावना यह भी जताई जा रही है कि किसी की हत्या कर ट्रक में रख दिया गया। बाद में ट्रक को जला दिया गया है।

                      चौकी प्रभारी लक्ष्मण भगत ने बताया कि अस्थि को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मालूम होगा कि आखिर मरने वाला कौन था। क्या उसकी हत्या कर जलाया गया या फिर आग की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है। भगत ने बताया कि आग किन कारणो से लगी जांच पड़ताल के बाद सामने आ जाएगा।

                       प्रथम दृष्टया मालूम हुआ कि ट्रक भिलाई के किसी दुर्गा ट्रांसपोर्टर से है। कोरबा से लोहे की प्लेट लोड कर  हैदराबाद के लिए रवाना हुआ था। ट्रक ड्रायवर का नाम पिंटू बताया जा रहा है। ड़्रायवर के साथ एक खलासी भी था । लाश किसकी है क्या दोनों जल गए या फिर दोनो या कोई सुरक्षित है फिलहाल इसका उत्तर जांच के बाद ही मिलेगा। फारेंसिक एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया गया है।

close