डीरेलमेन्ट के बाद एक्सप्रेस गा़ड़ियों की बिगड़ी चाल…

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20161120-WA0197बिलासपुर—सिलियारी-मांढर स्टेशन के बीच मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के कारण प्रभावित रेल यातायात अब सामान्य हो गया है। 20 नवम्बर को मालगाडी के डिब्बे डीरेल होने के बाद रेल यातायात प्रभावित हुआ था। रेल प्रशासन के अनुसार अब अप लाइन को दुरूस्त कर लिया गया है। सभी रेल लाइनों से सामान्य हो गया है। घटना के बाद केवल डाउन लाइन से ही परिवहन हो रहा था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        रेल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार मालगाड़ी डीरेलमेन्ट घटना के बाद 21 और 22 नवम्बर को कुछ गाड़ियों को रद्द किया गया है। कुछ गाड़ियों को निर्धारित स्टेशन के पहले ही रोकने का फैसला किया गया है। 21 नवम्बर को रायपुर-गेवरारोड , रायपुऱ-बिलासपुर, रायपुर-इतवारी पैसेन्जर को रद्द कर दिया गया है। 22 नवम्बर को रैक नहीं होने के कारण  इतवारी-रायपुर पैसेन्जर और जुनागढ़रोड-रायपुर पैसेन्जर को रद्द किया गया है।

                                दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे जनसम्पर्क अधिकारी डा.त्रिपाठी ने बताया कि कुछ गाड़ियों को निर्धारित स्टेशन से पहले ही प्रशासन न रोकने का फैसला किया है। गेवरारोड-रायपुर मेमू को दाधापारा में रोका गया। झारसुगुडा-गोंदिया-झारसुगुडा पैसेन्जर को बिलासपुर-रायपुर के बीच आज नहीं चलाया गया। गेवरारोड-रायपुर पैसेन्जर को भी बिलासपुर और रायपुर स्टेशनों के बीच नहीं चलाया गया है।

                    डॉ.त्रिपाठी ने बताया कि यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए आज सारनाथ ,छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, लिंक एक्सप्रेस और जनशताब्दी एक्सप्रेस को रायपुर और बिलासपुर के बीच पैंसेंजर बनाकर चलाया गया है।

close