अतिक्रमण के खिलाफ निगम का क्लीन अभियान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

nigam_SSSSबिलासपुर—- यातायात को चुस्त दुरूस्त रखने पुलिस और निगम की संयुक्त टीम ने एक बार फिर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। मुख्य मार्गों से ठेले खोंमचों वालों को हटाया गया। अभियान के दौरान रसूखदार दुकानदारों पर संयुक्त टीम की थोड़ी बहुत मेहरबानी भी दिखाई दी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

            नगर निगम और पुलिस की संयुक्त टीम ने आज एक बार फिर देवकीनंदन चौक से सदरबाजार के बीच अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। यातायात में बाधा खड़े करने वाले दुकानदारों को हटाया गया। सड़क पर व्यापार करने वाले ठेले खोमचों वालों को समझाइश दी गयी। कुछ लोगों के सामानों को जब्त भी किया गया। इस दौरान अतिक्रमण कर दुकानदारी करने वाले दुकानदारों पर टीम ने मेहरबानी भी की। उनके सामानों को अल्टीमेटम देकर छोड़ दिया गया।

                         अतिक्रमण दस्ता प्रभारी प्रमील शर्मा ने बताया कि निगम ने एक दिन पहले व्यापारियों को सड़क पर दुकानादरी नहीं करने को कहा गया था। बावजूद इसके लोगों ने आदेश को गंभीरता से नहीं लिया। निर्देश के बाद भी दुकानदारो ने सड़क पर दुकान लगाया। टीम ने कुछ लोगों को समझाइश दी है। कुछ लोगों के सामानों को दुकान के अन्दर रखवाकर बास बल्ली और तिरपाल को जब्त किया है।

                                               मुख्य मार्गों मे व्यापार करने वाले दुकानदारों के ठेले खोंमचे को हटाया गया है। ठेले समेत सामान , फल , सब्जी,पोलीथिन को जब्त किया गया है। साथ ही समझाइश दी गयी है कि व्यापारी वर्ग अतिक्रमण अभियान को सहयोग दें। ताकि यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाया जा सके।

close