नगर निगम को 12 लाख एल्डरमैन फ़ंड

Shri Mi
1 Min Read

nagar nigam 1रायपुर।राज्य शासन द्वारा प्रदेश के 168 नगरीय निकायों को अतिरिक्त एल्डरमेन निधि के 3.57 करोड़ रुपए जारी कर दिए गए हैं .संचालनालय नगरीय प्रशासन और विकास विभाग से आर्डर जारी कर दिया गया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                               बता दें कि 12 नगर पालिक निगमों के लिए 1.05 करोड़ रुपए ,43 नगर पालिका परिषदों के लिए 86 लाख रुपए और 113 नगर पंचायतों के लिए 1.66 करोड़ रुपए जारी किए गए हैं .नगर पालिक निगम रायपुर  और भिलाई को एल्डरमेन निधि के तहत 15-15  लाख रुपए , नगर पालिक निगम बिलासपुर और कोरबा को 12-12 लाख रुपए तथा नगर पालिक निगम दुर्ग को 09  लाख रुपए नगर पालिक निगम बीरगांव , राजनांदगाँव ,धमतरी ,जगदलपुर ,अंबिकापुर ,चिरमिरी ,रायगढ़ को 6-6 लाख रुपए मंजूर किए गए हैं। इसी प्रकार 43 नगर पालिका परिषदों में से प्रत्येक को 2-2 लाख रुपए और 113 नगर पंचायतों में से प्रत्येक को 1.5 लाख रुपए जारी किए गए हैं ।संचालनालय नगरीय प्रशासन और विकास विभाग द्वारा सभी नगरीय निकायों में इस राशि के हस्तांतरण हेतु रायपुर स्थित एक्सिस बैंक के शाखा प्रबंधक को निर्देशित कर दिया गया है ।

 

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close