राहुल गांधी के खिलाफ एक्टिविस्ट की शिकायत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sirgiti psबिलासपुर—- आरटीआई एक्टिविस्ट मणिशंकर पाण्डेय ने कांग्रेस राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के खिलाफ सिरगिट्टी थाने में  शिकायत की है। मणिशंकर ने पुलिस को मुरादाबाद में राहुल गांधी की सभा के दौरान का फुटेज भी दिया है। राहुल गांधी की सभा के दौरान कुछ लोग पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            उरी में शहीद हुए जवानो के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस उपाध्यक्ष के सामने लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये। मामले को गंभीरता से लेते हुए आरटीआई एक्टिविस्ट मणिशंकर ने आज सिरगिट्टी थाने में शिकायत की है। पाण्डेय ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर राजद्रोह का अपराध दर्ज कराने की मांग करते हुए एफआईआर दर्ज करने को कहा।  पुलिस ने शिकायत लेकर जांच करने के बाद एफआईआर दर्ज करने की बात कही।

                             मुरादाबाद में 25 सितम्बर को कांग्रेस उरी आंतकी हमले में शहीद हुए जवानो को श्रद्धंजली  कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। मणिशंकर का आरोप है कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथी भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सामने कांग्रेसियो ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। समाचार में आने के बाद से कांग्रेस उपाध्यक्ष के खिलाफ लोगो में क्रोध है। मणिशंकर ने सिरगिट्टी पुलिस को मुरादाबाद में कांग्रेस उपाध्यक्ष के साथ  कांग्रेसी कार्यकताओ के खिलाफ देशद्रोह का अपराध दर्ज करने की लिखित शिकायत की है।

close