जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित

Shri Mi
2 Min Read

gaurang_hoghcourt_caseबिलासपुर—गौरांग बोबड़े की संदिग्ध मौत पर आज हाईकोर्ट में चारो आरोपियो की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। दोनो पक्षो की बातों को सुनने के बाद हाईकोर्ट ने जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                 22 जुलाई की रात टीडीएस बार से नीचे उतरते समय गौरांग बोबड़े की संदिग्ध मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने गौरांग के चार दोस्तो को गैर इरादतन हत्या का दोषी मानते हुए सलोखो के पीछे भेज दिया। सेसन कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के बाद परिजनो ने हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका लगाई। आज बहस के बाद कोर्ट ने मामला सुरक्षित रखा है।

                                 मालूम हो कि एक दिन पहले पुलिस ने गौरांग बोबडे मामले का चालान सीजीएम कोर्ट में पेश किया था। जमानत के लिए किंशुक अग्रवाल, अंकित मल्होत्रा, करण खुशलानी और करण जयसवाल के परिजन आज सुबह से ही कोर्ट पहुंच गये थे। पुलिस ने चलान कहा है गौरांग के चारो दोस्तो ने अगर पुलिस को सूचना दी होती या घायल गौरांग को समय पर हॉस्पिटल पहुंचा दिया जाता तो जान बचाई जा सकती थी। लेकिन चारो ने ऐसा नहीं किया। जिसके चलते गौरांग की मौत हुई।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close