रिक्शाचालक करता था मंदिर में चोरी

Shri Mi
2 Min Read

chhatrakबिलासपुर—पुलिस की स्पेशल टीम ने मंदिर में चोरी करने के आरोप में एक आरोपी को गिफ्तार किया है। आरोपी के पास पुलिस को लाखों का सामान और नगदी मिले हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी ने चोरी के कुछ गहनो को कोरबा में बेच दिया है। जल्दी ही बेचे गए सामान को बरामद कर लिया जाएगा।

             

                                         बिलासागुड़ी में आज पुलिस ने खुलासा किया है कि मंदिर में चोरी करने वाले एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। आरोपी का नाम शिवा सारथी है।सिविल लाइन सीएसपी लखन पटले ने बताया कि आरोपी रिक्शा चलाता है। मौका मिलते ही मंदिरो की रैकी भी करता था। इसके बाद रात को चोरी करता था।

           लखन पटले के अनुसार शिवा सारथी ने पूछताछ में बताया है 4 सितम्बर को महामाया मंदिर घुटकू कोनी थाना में चोरी की है। चोरी में उसने चांदी के तीन मुकुट, तीन छत्र , चादी की दो माला, सोने का ए नथ, 50 हजार रूपयों पर हाथ साफ किया है। 30 सितम्बर को घोंघा बाबा मंदिर सिटी कोतवाली से चांदी के दो छत्र और दान पेटी से 30 हजार रुपये पार किया है।

                    लखन ने बताया कि शिवा ने 9 सितम्बर को सरकंडा स्थित बूढी माई मंदिर से चांदी का हार, सोने की माला चांदी का मुकुट और दान पेटी से 10 हजार रूपये चुराए हैं। साई मंदिर सरकंडा से चांदी का छत्र और 25 हजार दान पेटी को भी उसने चुराया है।

                                       पत्रकारों को सीएसपी ने जानकारी दी कि शिवा सारथी का पुराना आपराधिक रिकार्ड है। आरोपी नीरतू गांव के पीला बाबू साहू के घर चोरी किया था। उसने एक पीला बाबू को लिफापा में दो जिंदा कारतूस के साथ पत्र भेजा था। पांच लाख रूपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close
Join Whatsapp GroupClick Here