चोर की दाड़ी में तिनका-उपासने

Shri Mi
2 Min Read

upasaneरायपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल द्वारा दिये वक्तव्य पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भूपेश बघेल का बयान चोर की दाड़ी में तिनका वाला प्रतीत हो रहा है। जब भूपेश बघेल अपने आप को पाक साफ समझ रहे हैं तो उन्हें जमीन वाले प्रकरण में खुद ही जांच की मांग करनी चाहिए। जबकि भूपेश बघेल अपनी कमीज को साफ बताने के लिए दूसरे की कमीज की सफाई बात कर रहे हैं। जो शक पैदा करता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             उन्होंने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष भूपेश बघेल का यह कहना कि राहुल गांधी के आगामी दौरे को असफल करने के लिए साजिश के तहत उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं, पर उपासने ने कहा कि राहुल गांधी का पिछला दौरा भूपेश बघेल के गलत पायलिटिंग का नतीजा था जहां सभा कराई वहां के किसान कांग्रेस सरकार के पीडि़त थे और राहुल गांधी भाजपा सरकार को दोष दे रहे थे। इस बार राहुल गांधी की सभा के लिए सही पायलिटिंग की राय देते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भूपेश बघेल इस बार सचेत रह कर कार्य करे अन्यथा सभा असफल होने पर किसी अन्य पर आरोप मढ़ कर पुन: अपनी असफलता छुपाना पड़ेगा।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close