निगम में आवास आवेदनों की भरमार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

thur_nigamबिलासपुर —-नगर निगम अपर आयुक्त राकेश जायसवाल जनदर्शन कार्यक्रम में लोगों की शिकायतों से रूबरू हुए। आवास आबंटन, मूलभूत समस्याओं समेत साफ-सफाई से संबंधित शिकायतों को उन्होने गौर से सुना। लोगों की समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  जनदर्शन कार्यक्रम में अटल आवास और आईएचएसडीपी योजनांतर्गत आवास आबंटन से संबंधित नागरिको के आवेदनों को योजना प्रकोष्ठ के अधिकारियों को परीक्षण कर पात्रतानुसार कार्ययोजना बनाने को कहा गया। अधिकांश नागरिकों को पूर्ण दस्तावेज के साथ जनदर्शन कार्यक्रम में पहुंचने को कहा गया। अपर आयुक्त ने बताया कि कम्पलीट दस्तावेज नहीं होने से काई बार अावेदन पत्रों को निरस्त करना पड़ जाता है। उन्होने कहा कि दस्तावेज पूरे होने पर आवास सम्बधित समस्याओं का पात्रतानुसार निराकण किया जाएगा।

                          बैठक में साफ सफाई और मूलभूत समस्याओ से संबंधित आवेदनो को संबंधित अधिकारियों को निराकरण करने के लिए कहा गया। बैठक में मुख्यमंत्री जनदर्शन, कलेक्टर जदर्शन के प्रकरणों का तत्काल निराकरण करने के निर्देश दिए गए। अधिकारियों को जायसवाल ने कहा कि जनदर्शन में आने वाले आवेदनों का हरसंभव तत्काल निराकरण करने का प्रयास किया जाए। जनदर्शन में उपायुक्त मिथलेश अवस्थी, कार्यपालन अभियंता अरूण शर्मा, यूजिन तिर्की, मनोरंजन सरकार,पूर्णिमा श्रीवास्तव समेत जल, विद्युत, उद्यान योजना प्रकोष्ठ के प्रमुख अभियंता और अधिकारी उपस्थित थे।

 

close