जनदर्शन में सफाई,आवास और पानी की गूंज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
j-darshanबिलासपुर— निगम जनदर्शन कार्यक्रम में अपर आयुक्त राकेश जायसवाल लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए।उन्होने  आवास आबंटन, साफ-सफाई, पेयजल से संबंधित शिकायतों को गंभीरता से लिया। नागरिकों ने अपर आयुक्त से ब्लाक परिवर्तन के अलावा आवास क्रमांक बदलने की फरियाद की। अपर आयुक्त ने योजना प्रकोष्ठ के अधिकारियों को आवेदनों का परीक्षण कर कार्यवाही करने को कहा।
                साफ सफाई की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए राकेश जायसवाल ने स्वास्थ्य अधिकारी को तलब किया। उन्होने नालियों की सफाई के अलावा साफ-सफाई से जुडी सभी शिकायतों को दूर करने को करने कहा। जल प्रभारी को पेयजल से संबंधित शिकायतों को गंभीरता से लेने को कहा।
              अपर आयुक्त ने राकेश कुमार जायसवाल ने बताया कि निगम जनदर्शन के अलावा मुख्यमंत्री, निकाय मंत्री और कलेक्टर जनदर्शन से मिले सभी  आवेदनों को प्राथमिकता के साथ निराकरण किया जा रहा है। संबंधित विभागों को मामले को निराकरण करने को कहा गया है।
                           जनदर्शन कार्यक्रम में उपायुक्त, मिथलेश अवस्थी, अधीक्षण अभियंता, भागीरथ वर्मा, कार्यपालन अभियंता, अरूण शर्मा, युजिन तिर्की, मनोरंजन सरकार, स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. ओंकार शर्मा, संपदा अधिकारी, पूर्णिमा श्रीवास्तव, लेखाधिकारी, अविनाश बापते सहित विभिन्न विभागों के विभाग प्रमुख और जल, उद्यान, विद्युत, स्थापना, सूचना के अधिकार, जनकार्य विभाग के अधिकारी मौजूद थे।
close