औंधे मुंह गिरा सिम्स का तुगलकी फरमान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIMSJPGबिलासपुर—-एक दिन पहले सिम्स अधीक्षक रविवकांंत दास ने तुगलकी फरमान को वापस ले लिया है। सिम्स अधीक्षक ने कल सिम्स परिसर में स्टाफ, संजीवनी और एम्बुलेंस गाड़ियो के अलावा सभी वाहनो के प्रवेश और पार्किंग पर प्रतिबंध लगा दिया था। आदेश के बाद सिम्स के आस पास की सड़कों पर यातायात व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गयी । सिम्स अधीक्षक ने यातायात डीएसपी मधुलिका सिंह से मिलने से इंकार कर दिया था। बताया जा रहा है कि आज जिला प्रशासन के दबाव मेंं सिम्स अधीक्षक ने अपने फरमान को वापस लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                               सिम्स में पार्किंग व्यवस्था से परेशान एक दिन पहले दिए गए फरमान को सिम्स अधीक्षक ने वापस ले लिया है। कहने का मतलब कि सिम्स परिसर में आज से वाहन पार्किंग व्यवस्था फिर से बहाल हो गयी है। बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन के दबाव में सिम्स प्रशासन ने अपने फरमान को वापस लिया है।  मालूम हो की एक दिन पहले रविकांंत दास ने सिम्स परिसर में स्टाफ के अलावा संजीवनी और एम्बुलेस सेवा को ही भीतर प्रवेश की इजाजत दी थी। इसके चलते आस पास की सड़कों की मोटर साइकिल पार्किंग से यातायात व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गयी।

                       व्यवस्था को बनाने यातायात पुलिस को सामने आना पड़ा। रविकांत दास और यातायात की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया। व्यवस्था की दुहाई देते हुए सिम्स प्रबंधन ने देर शाम पहले की व्यवस्था को एक बार फिर से बहाल कर दिया।

Share This Article
close