अवैध होर्डिंग्स पर होगी कार्यवाही

Shri Mi
2 Min Read
nagar nigam 1बिलासपुर। बिलासपुर मे लगे कई निजी भवनों के कमजोर ढाचों पर अवैध होर्डिंग और इनके भवन मालिको पर नियंत्रण लगाया जाएगा और उनपर कार्यवाही भी की जाएगी। बिल्डिंग पर लगे होर्डिंग पर कार्यवाही के लिए इसके लिए उपायुक्त मिथलेश अवस्थी ने छः सदस्यी टीम का गठन किया गया है। इस टीम मे विज्ञापन प्रभारी सहायक स्वास्थ्य अधिकारी, नजूल प्रभारी, अतिक्रमण विभाग सहित छः सदस्यी टीम द्वारा अवैध होर्डिंग का तीन दिवस में सर्वे कर जांच करेंगें। इसके बाद् टीम की सर्वे रिपोर्ट उपायुक्त को दी जाएगी। जांच के बाद निगम तत्काल अवैध होर्डिंग, विज्ञापन, एजेंसी एवं भवन स्वामियों को नोटिस जारी करेगा। और बिना अनुमति लिए गए किये विज्ञापन होर्डिंग्स एजेसी और संबंधित भवन स्वाममियों के विरूद्ध कार्यवाही की जावेंगी।
 साथ ही महाराणा प्रताप चैक में पिछले दिनो आये आंधी-तूफान के कारण होर्डिंग्स गिरने से हुई दुर्घटना पर उपायुक्त मिथलेश अवस्थी ने महाराणा प्रताप चैक के पास प्राची स्टील दुकान के उपर अल्ट्राटेक सीमेंट का बिना अनुमति लिया विज्ञापन होर्डिंग्स के संबंध मेअल्ट्राटेक सीमेंट महिला काम्प्लेक्स व्यापार विहार बिलासपुर निगम को निगम सीमांतर्गत बिना अनुमति के लगाये गये विज्ञापन होर्डिंग्स में अपना जवाब प्रस्तुत करने हेतु नोटिस जारी किया गया है।
                             जवाब प्रस्तुत न करने पर संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत् एवं नगर निगम अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की जावेगी।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close