गांव में पानी और सडक़ की समस्या

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

collectorate 1बिलासपुर—बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के भिलमी  के लोग पानी और सडक़ व्यवस्था को दुरूस्त करने की मांंग को लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि गांव में पानी का आकाल है। आवागमन के लिए सड़कें नहीं हैं। हम लोग इस मामले को लेकर कई बार शिकायत किए लेकिन उनकी समस्याओं की तरफ किसी का ध्यान नहीं जा रहा है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                            बेलतरा क्षेत्र भीलमी के ग्रामीणों ने आज कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर पानी और सड़क की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि भयंकर सूखा के चलते गांव के सभी बोर सूख गए हैं। सड़कों की हालत बद से बदतर हो गयी है। ग्रामीणों ने लिखित शिकायत में बताया है कि हम लोग अपनी मजबूरियों को कई लोगों के सामने रखा लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है।

                            कलेक्टर कार्यालय पहुंचे भारी संख्या में ग्रामीणों की शिकायत डिप्टी कलेक्टर के.एस.पैकरा ने सुना। पहले तो ग्रामीणों ने कलेक्टर को शिकायत देने की बात कही। लेकिन उन्हें समझाया गयी कि कलेक्टर इस समय जरूरी बैठक में है। शिकायतों को कलेक्टर तक पहुंचा दिया जाएगा। ग्रामीणों ने पैकरा को बताया कि गांव का सभी बोर सूख गया है। पानी दूर से लाना पड़ता है। गांव की सड़क काफी जर्जर हुो चुकी है। आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पानी की व्वस्था और सड़कों का निर्माण जल्द से जल्द किया जाए।

                           डिप्टी कलेक्टर पैकरा के आश्वासन के बाद नाराज ग्रामीणों ने कहा कि यदि उनकी मांग को तवज्जों नहीं दी गयी तो वे कलेक्टर कार्यालय में धरना प्रदर्शन करेंगे।

close