अब टिकरापारा में कांग्रेस का त्राहिमाम् डे

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

DSC_4229बिलासपुर—-शहर कांग्रेस कमेटी ने इस बार टिकरापारा मन्नू चौक पर त्राहिमाम् डे मनाने का एलान किया है। मालूम हो कि पिछले दो सप्ताह से प्रत्येक रविवार को बदहाल सड़क व्यवस्था और राहगिरि डे के खिलाफ काग्रेस नेता त्राहिमाम् डे मना रहे हैं।

                         कांग्रेस संभागीय प्रवक्ता अभय नारायण राय ने बताया कि 12 जून को सुबह 6 बजे टिकरापारा मन्नू चैक में स्थानीय लोगों के साथ सड़क पर कांग्रेस पार्टी त्राहिमाम् डे मनाएगी। कार्यक्रम में शहर कांग्रेस के पदाधिकारी, सभी मोर्चा संगठन और  प्रदेश के कांग्रेस पदाधिकारी शिरकत करेंगे।

                        पूर्व पार्षद जुगल किशोर गोयल, महामंत्री देवाशीष (लाल्टू) घोष, शहर सचिव आशीष गोयल, राहुल शर्मा, संजय चैहान, करण गोरख, नरेन्द्र बोले ने सभी लोगो से त्राहिमाम डे में शामिल होने को कहा है। मालूम हो कि टिकरापारा की सड़क सीवरेज खुदाई के चलते बद से बदतर स्थिति में है। निगम का ध्यान खींचन के लिए कांग्रेस ने इस बार मन्नू चौक पर ही त्राहिमाम् डे मनाने का एलान किया है।

विद्याचरण को श्रद्धांजलि
25 मई 2013 को झीरम नक्सली हमले में दम तोड़ने वाले कांग्रेस के कद्दावर नेता वीसी को आज कांग्रेसियों ने श्रद्धांजलि दी। घटना में घायल विद्याचरण ने अंतिम सांस इलाज के 11 जून दिल्ली में लिया। कांग्र्रेस कमेटी के 12 जून रविवार को सुबह 10 बजे सामुहिक रूप से श्रद्धांजलि देने का निर्णय लिया है। शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर और कार्यक्रम संयोजक जफर अली ने सभी से श्रद्धाजंलि में शामिल होने का अनुरोध किया है।

close