शिव डहरिया के अभिभावको पर हमला निंदनीय-धरमलाल

Shri Mi
1 Min Read
DLK4रायपुर। भारतीय जनता पार्टी छत्तगीसढ़ प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस के पूर्व विधायक शिव डहरिया के माता-पिता पर हुए प्राणघातक हमले की घोर निंदा की है। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने गए प्रदेशाध्यक्ष कौशिक को जब इस घटना की जानकारी प्राप्त हुई तो उन्हें गहरा आघात पहुंचा। कौशिक ने इस हमले में दिवगंत हो गई शिव डहरिया की माता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए यह आशा व्यक्त की है कि श्री डहरिया के पिता जो इस हमले में घायल हो गए है, शीघ्र ही स्वस्थ हो जऐंगे।
                       कौशिक ने दु:ख के साथ आश्चर्य व्यक्त किया कि शिव डहरिया के माता-पिता पर किन कारणों से यह जानलेवा प्रहार किया गया इसकी गहराई से जांच होनी चाहिए। उन्होंने पुलिस प्रशासन से अपेक्षा व्यक्त की है कि वे मामले की पूरी तहकीकात करेंगे तथा दोषियों को गिरफ्तार करने में कोई देर नहीं करेंगे। कौशिक ने कहा कि दु:ख की इस घड़ी में वे और पूरा प्रदेश भाजपा परिवार शिव डहरिया के साथ शोक संतप्त है।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close