वार्डों का रंजन ने किया भ्रमण..सफाई को बनाया टारगेट

6c535f1b-ee0a-4e96-a03a-a51c493319a3बिलासपुर–निगम आयु्क्त सौमिल रंजन चौबे ने आज विभिन्न वार्डों का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होने साफ-सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान आयुक्त ने अधिकारियों को निर्देश भी दिया। साथ लोगों की समस्याओं का तत्काल निराकरण करने को कहा। चौबे ने हाटल और रेस्टोरेंट संचालकों को सार्वजनिक स्थानों पर कचरा नहीं फेंकने की हिदायत देते हुए अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा।

                          निगम आयुक्त सौमिल रंजन चौबे ने आज नगर के कई वार्डों का भ्रमण किया। साफ सफाई और बंद नालियों को देखने के बाद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। गया विहार कालोनी में पानी की शिकायत को संबंधित अधिकारियों को संज्ञान में लेने को कहा। अम्बा अपार्टमेंट की बाउण्ड्रीवॉल नाली के ऊपर बनाया गया है। सफाई में हो रही दिक्कतों के मद्देनजर आयुक्त ने शहर में नाली के ऊपर अवैध कब्जा को हटाने का निर्देश दिया।

                     सौमिल रंजन टिकरापारा, तैयबा चौक तालापारा, व्यापार विहार समेत विभिन्न क्षेत्रों में सफाई कार्य का जायजा लिया। अधिकारियों को नाले-नालियों की गहराई के साथ साफ कराने और होटल, रेस्टोरेंट संचालकों को कचरा डस्टबीन में फेंकने को कहा। होटल का कचरा निर्धारित डस्टबीन में  नहीं डाले जाने पर कार्रवाई करने को कहा। चौबे ने कहा कि वार्डो के भीतर सभी नाले-नालियों की सफाई बरसात के पहले अनिवार्य रूप से पूरा किया जाए। मुख्य मार्गो, चौक-चौराहो, नुक्कड़ों की सफाई नियमित और निर्धारित समय में करने को कहा। आयुक्त के साथ वार्ड भ्रमण के दौरान मेयर इन काउंसिल के सदस्य श्याम साहू, उपायुक्त टॉमसन रात्रे, मिथलेष अवस्थी, स्वास्थय अधिकारी डॉ. ओंकार शर्मा, स्वास्थ्य निरीक्षक और अतिक्रमण विभाग के के कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *