डकैती–अंजाम देने से पहले हिरासत में नाबालिग

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

s.p. officeबिलासपुर—तखतपुर पुलिस ने ड़कैती को अंजाम देने से पहले ही चार नाबलिगों को अभिरक्षा में लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से  एक सेन्ट्रो कार, तीन तलवार और स्टम्प बरामद किया है। आरोपियों को बाल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                       जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि पांच युवक ड़कैती की मानसिकता से तखतपुर के बेलपान से लगे धवईहा की तरफ जा रहे है। सूचना के आधार पर धवईहा में युवको को पुलिस ने गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी मोती लाल शर्मा ने बताया कि कुछ युवको के ड़कैती डालने की योजना की जानकारी मिली थी। जानकारी को गंभीरता से लेते हुए चारो युवको को हिरासत में लिया गया है। आरोपियों के पास से पुलिस को एक सेन्ट्रो कार. तीन तलवार और स्पम्प मिले है। पुलिस कार्रवाई के दौराना एक युवक भागने में कामयाब हो गया है। फरार युवक की तलाश की जा रही है। चारो युवक नाबालिग हैं। भागने वाला युवक भी नाबालिग है।

             मोतीलाल शर्मा ने बताया कि सभी की उम्र करीब सत्रह साल के आसपास है। सभी को अभिरक्षा में लेकर बाल न्यायालय भेजा जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि हिरासत में लिए चार में से दो नाबालिग के खिलाफ तोरवा थाने में पहले से ही तीन अपराध दर्ज हैं। दोनो आदतन बदमाश हैं।

 

close