पुलिस पहुंचने से पहले…शव लेकर परिजन रवाना

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CHAKARBHATAबिलासपुर—चकरभाटा थाना क्षेत्र के सकरी में झाड-फूक करानें पहुंचे रायगढ़ के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौंत हो गई। मौत को बीमारी से होना बताया जा रहा है। शिकायत के बाद पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजन वैध के घर से चले गये ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      रायगढ़ के किरोड़ीमल क्षेत्र ग्राम ड़ोगाढ़केल निवासी लखन लाल चौहान को कई महिनो से पैर में सूजन की शिकायत थी। स्थानीय डॉक्टरो से उपचार करवाया लेकिन कोई फायदा होता नहीं दिखायी दिया। पैर की बीमारी से परेशान लखनलाल को किसी ने बताया कि बिलासपुर के सकरी में झाड़फूक से पैर की सूजन ठीक हो जाएगी।

                               जानकारी होने के बाद डॉक्टरो के इलाज से निराश लखनलाल परिजनो के साथ बिलासपुर के सकरी स्थित वैदराज के घर पहुचा। नारी परीक्षण के बाद वैध ने बताया कि लखन की मौत हो चुकी है। परिजनो ने शव को लेकर अपने घर लौट गये। बैगा से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि मृतक लम्बे समय से गंभीर रूप से बीमार था। परिजन ड़-फूक करवाने लाये थे। वैध ने बताया कि हमारे यहां केवल शराब छुडावाने का इलाज किया जाता है।

                       बैध ने बताया कि लखन की मौत रास्ते में ही हो गयी थी। यहां वह मृत अवस्था में पहुंचा था। सकरी चौकी प्रभारी शितला प्रसाद त्रिपाठी ने बताया की मामले की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुचती इसके पहले ही मृतक के परिजन शव लेकर जा चुके थे। मामले में शिकायत नही मिली है। इसके चलते जांच शुरू नही हुई। बैंगा से बात करने पर भी कोई खास जानकारी नही मिल पायी है।

 

close