कांग्रेस ने की सीबीआई जांच की मांग

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CONGRESS BAITHAK 002बिलासपुर—जिला कांग्रेस कमेटी ने गुरूवार को जिला कलेक्टर से आगस्ता वेस्टलैण्ड मामले में मुख्यमंत्री के नाम आने के बाद कार्रवाई की मांग की है।
कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला, पूर्व महापौर राजेश पाण्डेय,नेता प्रतिपक्ष शेख नजीरूद्दीन,ऋषि पाण्डेय, पार्षद पंचराम सूर्यवंशी,अखिलेश चंन्द्रप्रदीप बाजपेयी समेत अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंच सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                           कांग्रेस नेताओं ने डिप्टी कलेक्टर एस आर कुर्रे को लिखित जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री जनविरोधी नेता बताया। ग्रामीण अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला ने डिप्टी कलेक्टर से कहा कि कांग्रेस पार्टी अगस्ता वेस्टलैण्ड हेलीकाप्टर खरीदी घोटाले की सीबीआई जांच की मांग करती है। घोटाले में जो भी दोषी है उस पर कार्रवाई की जाए।

                               इस दौरान कांग्रसियों ने कलेक्टर प्रतिनिधइ से गीदम नगर पंचायत की अध्यक्ष के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की । कांग्रेसियों ने बताया कि  नगर पंचायत अध्यक्ष ने सब्जी विक्रेताओं के साथ दुव्यर्वहार किया है। कांग्रेसियों ने पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में वृद्धि को वापस लिए जाने की भी मांग की है। किसानों और तेंदुपत्ता संग्राहकों को बोनस, दाल, अन्य खाद्य पदार्थों के दाम में हो रही वृद्धि को रोकने के लिए कहा है। जमाखोरी कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की भी बात कही है।

close