तीर से घायल बैंगा की मौत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIMS MORTURY 002बिलासपुर—-गौरेला के तवरडबरा निवासी एक आदिवासी को किसी ने तीर मारकर घायल कर दिया।परिजनों ने घायल बल्लू राम को सिम्स में दाखिल कराया। जहां उसकी उपाचर के दौरान मौत हो गयी। सिम्स चौकी ने जीरो में मर्ग कायम कर गौरेला थाने को सूचित कर दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                        जानकारी के अनुसार गौरेला के तवरडबरा निवासी बल्लू राम बैंगा पिता सुनाराम बकरी चराने जंगल गया था। मामला एक दिन पुराना है। बकरी चराने के दौरान बल्लू राम एक पेंड के नीचे अराम करने गया। इसी दौरान उसके कमर में एक तीर आकर लगा। घबराये बल्लू राम तीर निकाल कर घर पहुंचा। उसने अपने परिजनो को मामले की जानकारी दी।

                         परिजनो ने घालय बल्लूराम को उपचार के लिए गौरेला के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया। हालत बिगड़ने के बाद डाक्टरों ने उसे देर रात सिम्स रिफर कर दिया। सिम्स में उपचार के दौरान 19 अप्रेल को बल्लूराम ने रात्रि 10 बजे दम तोड़ दिया। मामले में सिम्स चौकी ने जीरो में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनो को सौंप दिया है।

                         गौरेला थाना प्रभारी बीएस राजपूत ने बताया कि  घटना के बाद अज्ञात व्यक्ती के खिलाफ धारा 324 का अपराध दर्ज किया गया है। प्रारम्भिक जांच के अनुसार कुछ बच्चे वहां तीर कमान से खेल रहे थे। शायद उन्ही में से किसी का बल्लूराम को लगा है।

close