श्रद्धा महिला मण्डल ने बढ़ाया सहयोग का हाथ

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

welfare_seclबिलासपुर–साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड कोयला उत्पादन में सफलता के झण्डे फहरा रहा है। निगमित सामाजिक उत्तरदायित्व और  कल्याणकारी कार्यक्रमों में भी सक्रिय भूमिका का निर्वहन कर रहा है। एसईसीएल में कार्यरत श्रद्धा महिला मण्डल की सदस्याओं ने विविध कल्याणकारी कार्यक्रमों जैसे नेत्र शिविर, स्वास्थ्य शिविर, परिवार कल्याण शिविर में पूर्ण सहयोग दिया जाता रहा है  ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

       सोमवार को बी. शैलजा रेड्डी की अगुवाई में श्रद्धा महिला मण्डल ने तेजस्वनी कन्या छात्रावास, नेहरू नगर में सहयोग का हाथ बढाया है। छात्रावास में कुष्ठ रोगियों के आश्रित कन्याएॅं निवास करती है। श्रद्धा महिला मण्डल के सदस्यों ने बच्चों के बीच फल, स्कूल बैग, प्रिंटर का वितरण किया। इस अवसर पर श्रद्धा महिला मण्डल की उपाध्यक्षपुष्पिता पंडा, रेनु ठाकुर,सुमन झा, वीना प्रसाद और मण्डल की सदस्य स्मिता कृष्ण कुमार, गुप्ता, संगीता मेहता और अपर्णा द्विवेदी विशेष रूप से उपस्थित थीं ।
इस अवसर पर बी. शैलजा रेड्डी, अध्यक्षा, श्रद्धा महिला मण्डल, उपाघ्यक्षा गण और अन्य सदस्याओं ने तेजस्वी कन्या छात्रावास का अवलोकन किया। श्रद्धा मण्डल के सदस्यों ने बताया कि छात्रावास की सक्रिय कार्यकर्ता सुलता ताई ने छात्राओं का पालन और सर्वागीण विकास में अनुकरणीय काम किया है।

Share This Article
close