कमर्शियल टैक्स से जी.एस.मिश्रा की विदाई

Shri Mi
1 Min Read

vidai_taxरायपुर। वाणिज्यिक- कर (आबकारी) मंत्री अमर अग्रवाल की अध्यक्षता में विभागीय समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विभाग के निवर्तमान आयुक्त सह सचिव गणेश शंकर मिश्रा को भावभीनी बिदाई दी गई और नए आयुक्त सह सचिव अशोक अग्रवाल का स्वागत किया गया। वाणिज्यिक कर मंत्री श्री अग्रवाल ने निवर्तमान आयुक्त सह सचिव श्री मिश्रा के कार्यकाल के दौरान हासिल की गई विभागीय उपलब्धियों पर प्रसन्नता व्यक्त की और आशा व्यक्त की कि नव नियुक्त आयुक्त अशोक अग्रवाल को भी विभागीय अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          गणेश शंकर मिश्रा ने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान विभागीय कार्यों अधिकारियों एवं कर्मचारियों का भरपूर सहयोग मिला है। वहीं अशोक अग्रवाल ने कहा कि आबकारी विभाग के कार्यो में श्री मिश्रा के अनुभवों का लाभ विभाग को मिलता रहेगा।

                       राज्य शासन ने गणेश शंकर मिश्रा को वाणिज्यिक-कर (आबकारी) के स्थान पर जल संसाधन विभाग में सचिव का दायित्व सौंपा गया है। रायपुर राजस्व संभाग के आयुक्त  अशोक अग्रवाल को वाणिज्यिक-कर (आबकारी) विभाग में आयुक्त सह सचिव का दायित्व सौंपा गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close