बाबा साहेब की जयंति धूमधाम से मनाएगा एसईसीएल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर–एसईसीएल ने भारत रत्न बाबा साहेब डाॅ. भीमराव अम्बेडकर की 125 वीं जयंती को धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया है। जयंति कार्यक्रम 14 अप्रैल को एसईसीएल प्रांगण में मनाया जाएगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसईसीएल अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बी.आर. रेड्डी होंगे। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में निदेशक वित्त ए.पी. पण्डा, निदेशक कार्मिक डॉ. आर.एस. झा, निदेशक तकनीकी संचालनआर.पी. ठाकुर, मुख्य सतर्कता अधिकारी जी. जनार्दन उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में विभिन्न विभागाध्यक्षों, विभिन्न श्रमसंघ प्रतिनिधियों, एससी/एसटी एसोसिएशन के पदाधिकारियों, अधिकारियों, कर्मचारियों, महिलाओं समेत  बच्चों की उपस्थिति विशेष होगी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                        14 अप्रैल को आयोजित कार्यक्रम में अनाथ आश्रम, अंध-मूक बधिर विद्यालय में स्कूल बैग एवं मिष्ठान वितरण किया जाएगा ।15 अप्रैल  को एसईसीएल मुख्यालय बिलासपुर में कार्यरत अधिकारियों एवं कर्मचारियों के बीच निबंध- प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। एसईसीएल जनसंपर्क से मिली जानकारी के अनुसार 16 अप्रैल को एसईसीएल वसंत विहार डिस्पेंसरी में ’’रक्तदान शिविर’’ का आयोजन किया जाएगा।

                               डीएव्ही पब्लिक स्कूल वसंत विहार में कक्षा 5 से 9 और कक्षा 10 से 12 में पढाई करने वाले बच्चों के लिए निबंध-प्रतियोगिता आयोजन होगा। चित्रकला-प्रतियोगिता में भी बच्चे विशेष रूप से शिरकत करेंगे। वसंत विहार काॅलोनी में रहने वाले स्कूली बच्चों के लिए ’’नर्मदा-क्लब’’ में चित्रकला-प्रतियोगिता का निशेष आयोजन करने का निर्णय एसईसीएल ने लिया है। 17 अप्रैल को रवीन्द्र भवन, वसंत विहार में प्रतियोगिता के विजेताओं के पुरस्कार वितरण किया जाएगा। इस मौके पर भोज का भी आयोजन किया गया है।

 

close