एम्बुलेंस से गांजा बरामद..दो गाड़ी जब्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर—तारबाहर क्षेत्र के कंस्ट्रंक्शन कालोनी खेल मैदान के पास पुलिस को लावारिस एम्बूलेंस के एक्सीडेंट होने की सूचना मिली। मौके पर पहुची पुलिस ने तलाशी के दौरान एम्बुलेंस से गांजा बरामद किया है। एम्बुलेंस के पास एक सफारी वाहन और एवेंजर मोपेड भी मिला है। वाहनो को कब्जे में लेकर पुलिस मालिक की तलाश कर रही है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                            पुलिस जानकारी के अनुसार उर्दू शाला मैदान रेलवे कंस्ट्रक्शन कालोनी के पास एक एम्बुलेंस के एक्सीडेंट होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को एम्बुलेंस के करीब एक कार सीजी 11 सीएच 8001 मिली। कार में भाजपा जिला सदस्य लिखा हुआ है।एम्बूलेंस का वाहन क्रमांक एमएच 12 एफजेड 8476 लिखा हुआ है। पास से ही एक एवेंजर मोपेड मिला है जिसका नम्बर सीजी 10 एबी 3370 है। मौके से सभी वाहन लावारिस हालत में मिले हैं.

                    सभी वाहनों को थाने में रखा गया । आज सुबह पंचनामा कार्रवाई के दौरान एम्बुलेंस से 1 किलो गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि एम्बुलेन्स की आड़ में गांजा तस्करी के लिये लाया गया होगा।

                                                    पुलिस को मौके पर आते देख सभी आरोपी फरार हो गये हैं। थाना प्रभारी एसएन शुक्ला ने बताया की वाहन मालिको का पता लगाया जा रहा है। गांजा तस्करी से जुडे मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

close