पुलिस का कानफोड़वा आरक्षक..

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

civil line p.s.बिलासपुर—सीएमडी कालेज के सामने साई परिसर में गाडी खडा करने को लेकर विवाद हो गया । क्रोध में आकर प्रधान आरक्षक ने एक युवक की पीटाई कर दी। मामले की शिकायत पीडित युवक ने सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई है। पुलिस स्टाफ आरक्षक का बचाव कर रहा है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                पुलिस से मिली जानकारी के सिविल लाइन में पदस्थ प्रधान आरक्षक बलबीर सिंह किसी काम से सीएमडी कालेज के सामने साई परिसर गया था। काम्पलेक्स में गाडी खड़ा कर वह अपने किसी काम से इधर उधर गया। लौट कर आया तो गाडी का हवा खुला हुआ पाया। आरक्षक ने क्रोध में आकर पास में ही खडे चंद्रकांत प्रधान से पूछा कि गाडी की हवा किसने निकाली है।

                              आरक्षक के जवाब में चन्द्रकांत ने बताया कि उसने ही गाड़ी की हवा निकली है। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गयी। विवाद इतना बढ़ गया कि बलबीर सिंह ने चंद्रकांत की पिटाई कर दी। जिससे उसके कान में चोट आयी है।

                               पुलिस जानकारी के अनुसार चंद्रकांत एचडीएफसी बैंक में रिकवरी का काम देखता है। युवक ने बताया कि वह गाडी को साईड में खडे करने को कहा तो प्रधान आरक्षक ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस पहले तो आरक्षक के खिलाफ युवक की शिकायत दर्ज करने में   आना कानी करती रही । शिकायत लिखने से पहले मुलायजा करवाने के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है।

close