लिपिक हुआ आनलाइन ठगी का शिकार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर— अंजान कालर को एटीएम कार्ड का गुप्त नंबर देना पीडब्लूडी के लिपिक को भारी पड़ गया। कालर ने कोड की जानकारी हासिल कर लिपिक के खाते से  39 हजार रुपये निकाल लिए हैं। लिपिक को घटना की जानकारी उस समय लगी जब वह एटीएम से रुपये निकालने गया । पीडित के पास से अभी अंजान नम्बर से लगातार फोन आ रहा है। परेशन बाबू ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लोक निर्माण विभाग बिलासपुर के लिपिक रंजीत कुमार ध्रुव ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके एटीएम से किसी ने 39 हजार रूपए निकाल लिए हैं। उसने बताया कि उसकी मोबाइल में अंजान नम्बर 097340543582 से काल आया। कालर ने अपना नाम हंडी कॉन अपराजिता सेन बताया। उसने बताया कि वह मुख्य ब्रांच मेनेजर दिल्ली से  है।

                        ध्रुव ने पुलिस को बताया कि कालर के अनुसार उसका एटीएम कार्ड जल्द ही बंद होने वाला है। कार्ड को एक्टिव करने के लिए एटीएम कार्ड का 16 नम्बर वाला डीजिट बताए। झांसे में आकर उसने स्टेट बैंक आफ इंडिया के अपने तीनों खातों की जानकारी दे दी। 4 मार्च को जब वह एटीएम से रुपये निकालने गया तो उसका एकाउंट बैलेन्स जीरो हो गया था। मिनी स्टेट मेंट निकालने पर मालूम हुआ कि उसके कार्ड से 26-27 फरवरी और 2-3 मार्च को खरीदारी की गई है।कल उसके पास एक और फोन आया। कालर ने एकाउंट नम्बर बताने को कहा। इस बार काल 07098794282 से जो आया है।  कोई व्यक्ति उसे फोन कर एकाउंट में रुपये डालने का झांसा दे रहा है।

close