तीन दिन बाद दर्ज हुई शिकायत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—चांटापारा स्थित हनुमान मंदिर में मंगलवार पूजा पाठ के दौरान युवती की गाडी का लॉक खोलकर अज्ञात चोरो ने पर्स पार दिया। रिपोर्ट लिखवाने के लिए युवती सिविल लाइन थाने का चक्कर लगाती रहीं लेकिन किसी ने फरियाद नहीं सुनी। बार बार निवेदन के बाद भी सिविल लाइन पुलिस ने बिना रिपोर्ट दर्ज किये युवती को थाने से भगा दिया। इस दौरान युवती पुलिस को पट्रोल पंप से सीसीटीवी फुंटेज को भी दिखाया बावजूद इसके सिविल लाइन थाने में तैनात ड्यूटी अधिकारी ने युवती की गुहार को अनसुनी कर दिया। काफी गिड़गिड़ाने के बाद सिविल लाइन पुलिस ने युवती को शिकायत को दर्ज किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     आकाशवाणी में आर.जे. श्रेया दत्ता ने बताया कि मंगलवार की शाम ड्यूटी के बाद चांटापारा हनुमान मंदिर पूजा के लिए गई थी। एक्टिवा की डिग्गी में उसने पर्स और मोबाइल रख दिया। मंदिर से जब आई तो एक्टिवा का लॉक खुला हुआ मिला। पर्स और मोबाइल गायब था। पर्स में दो हजार रूपये नगद और पीएनबी का एटीएम कार्ड रखा हुआ था।

                      मामले की शिकायत करने श्रेया तुरंत सिविल लाइन थाने पहुची। लेकिन ड्यूटी में तैनात एसआई ने शिकायत दर्ज नही की। सुबह आने की बात कह उसे चलता कर दिया। श्रेया ने पेट्रोल पंप से चोरी की फुटेज भी निकलवाया। फुटेज में एक युवक एक्टीवा का लॉक खोल कर मोबाइल और मिनी पर्स चोरी करते हुए साफ दिखाई दे रहा है। बावजूद इसके पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नही की। बार-बार मोबाइल गुम होने की सूचना दर्ज करवाने की बात कही गयी। युवती ने मोबाइल गुम होने का आवेदन लिखा तब कहीं जाकर सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज किया।

close