मजबूत इच्छा-शक्ति के साथ काम करें युवाः अमर

Chief Editor
3 Min Read

dpvबिलासपुर । शहर के विधायक और प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल रविवार को शहर के कई कार्यक्रमों  में शामिल हुए। उन्होने डीपी विप्र कॉालेज में आयोजित संभाग स्तरीय युवा महोत्सव में शामिल होकर युवाओं को दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ काम करने का आह्वान किया। साथ ही त्रिवेणी भवन में मुस्लिम समाज के युवक-युवती परिचय सम्मेलन में हिस्सा लेकर इस तरह के आयोजन को आज के समाज के लिए आवश्यक बताया। उन्होने    तोरवा स्थित हरदिहा पटेल (मरार) समाज के 20 लाख रूपये की लागत से नवनिर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया। इस मौके पर सांसद  लखनलाल साहू एवं महापौर  किशोर राय भी मौजूद थे। 
अमर अग्रवाल   डी.पी. विप्र महाविद्यालय में आयोजित संभाग स्तरीय युवा महोत्सव में शामिल हुए।नगरीय प्रशासन मंत्री ने युवा महोत्सव में युवाओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारा देश सर्वाधिक युवाओं का देश है। दुनिया यह मानती है कि हमारे देश का भविष्य उज्जवल है। उन्होंने कहा कि इससे युवाओं की जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ जाती है। सरकार भी युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए विभिन्न योजनाएं संचालित की है। ताकि युवा अपनी क्षमता का विकास कर आगे बढ़ सकें। श्री अग्रवाल ने कहा कि युवा इच्छा शक्ति एवं संकल्प के साथ स्वयं को तैयार करें। इससे युवाओं का स्वयं के साथ ही देश का नाम रोशन होगा।  इस अवसर पर  राकेश तिवारी, अविनाश सेठी, एच.एस. होता सहित बड़ी संख्या में छात्र-छात्रायें उपस्थित थे।
अमर अग्रवाल  व्यापार विहार स्थित त्रिवेणी भवन में आयोजित मुस्लिम युवक-युवती परिचय सम्मेलन में शामिल हुए। उनके साथ महापौरकिशोर राय भी मौजूद थे। नगरीय प्रशासन मंत्री  ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि आज के परिस्थितियों में युवक-युवती परिचय सम्मेलन और सामूहिक विवाह आवश्यक हो गया है। इससे अनावश्यक व्यय और समय दोनों की बचत होती है। उन्होने मुस्लिम समाज के इस सामाजिक कार्य के लिए अपनी शुभकामनायें दी। श्री अग्रवाल ने मुस्लिम समाज के सामाजिक कार्यों में उल्लेखनीय योगदान के लिए हाजी सलीम, जैबुन निशा, हसीना सिद्दीकी, हाजी मंसूर अली राही, बिस्मिल्लाह सिद्दीकी और श्री हज्जन को शाल एवं पुष्पगुच्छ प्रदान कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर श्री अली असगर, मकबूल अली, जाहिद खान, इदरिस रिजवी, मों. वसी फैजान खान, राकेश तिवारी सहित मुस्लिम समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close