चोर के निशाने पर पार्षद का घर

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG_20151121_152416बिलासपुर— तोरवा क्षेत्र में वार्ड नम्बर 34 के पार्षद के घर चोरों ने घावा बोला। अज्ञात चोरों ने मोबाइल और चैन पर हाथ साफ किया है। पीडित पार्षद परिवार ने तोरवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             सोमवार की रात्रि करीब तीन बजे चोरों ने पार्षद के घर को निशाना बनाया। मोबाइल चुराने का प्रयास करते समय घर के ही एक महिला की नींद खुल गयी। महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आनन फानन में चोरों ने उसे धक्का देकर कमरे में बंद कर दिया। भागने से पहले चोरों ने वृद्धा के गले में लटक रहे सोने की चैन पर हाथ साफ किया है।

              तोरवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नम्बर 34 के निर्दलीय पार्षद मोती गंगवानी के घर चोरो ने बीती रात करीब 3 बजे बाऊंडीवाल फांदकर घर के अंदर दाखिल हुए। युवती अपने कमरे में सो रही थी। घर में घुसते ही चोरों ने सभी कमरों के दरवाजे को बंद कर दिया। कमरे में सो रही युवती के जग जाने से चोर अपने मंसूबों पर बहुत अधिक कामयाब नहीं पो सके।

                      पीड़ित पक्ष ने पुलिस को बताया कि चोर जब मोबाइल का सिम बदल रहे थे उसी दौरान युवती की नींद खुल गयी। उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। अवाज सुनते ही चोर बाहर की ओर भागे । इसके पहले कमरे में सो रही मोती गंगवानी की चाची पदमा बाई के गले से सोने का मंगलसूत्र भी लूटा।

                                            युवती ने बताया कि जब वह चिल्लाने लगी तो चोरों ने उसके मुंह को बंद करने का प्रयास किया। मारपीट भी की। कंधे पर चोट भी आयी है। भागते समय चोरों ने बाहर का दरवाजा बंद कर दिया। किसी तरह उन्होने दरवाजा खोला। पीड़ित परिवार ने रात में ही तोरवा थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई । पीडितो के अनुसार मोबाइल और मंगलसूत्र की कुल कीमत 30 हजार रूपये है।  पुलिस को सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों की धुंधली फुटेज मिला है। जिसके आधार पर जांच की जा रही है।

close