लाकर ने उगला 21 लाख का सोना

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160116-WA0002बिलासपुर—एसीबी की टीम ने आज बालौदाबाजार डीएफओ एसडी बड़गैया के लॉकरो की जांच की। रायपुर एंटी करप्शन ब्यूरो डीएसपी शोएब खान और बिलासपुर एसीबी की टीम नेहरू चौक स्थित कलेक्टोरेट शाखा स्टेट बैंक में लॉकर की जांच करने पहुची। बताया जा रहा है कि बैंक में एसडी बड़गैया की पत्नी का लॉकर है। व्यापार विहार स्थित एक्सिस बैंक और पुराना बस स्टैण्ड स्थित स्टेट बैंक शाखा में लॉकर की जांच हुई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   एंटी करप्शन की टीम ने शनिवार को बालौदाबाजार के डीएफओ एसडी बडगैया और उनके साले सुरेश पाण्डे, श्वसुर पीएल पाण्डे के घर दबिश देकर लॉकर के कागजात जब्त किए थे। कागजात के आधार पर रायपुर और बिलासपुर की संयुक्त टीम ने आज बिलासपुर के विभिन्न बैंको में जब्त दस्तावजो के आधार पर जांच करने पहुंची।  टीम ने कलेक्टोरेट स्टेट बैंक शाखा पहुंचकर लाकर को खंगाला।

                   डीएसपी शोएब खान ने प्रबंधक को अपना परिचय देते हुए शांखा प्रबंधक से डीएफओ बड़गैया की धर्मपत्नी की जानकारी मांगी। एसीबी की एक अन्य टीम ने व्यापार विहार स्थित एक्सिस बैंक में भी धावा बोला। एसीबी की टीम ने पुराने बस स्टैण्ड स्थित भारतीय स्टैट बैंक में लाकर खंगाला ।

         जानकारी के अनुसार आज दिन भर की कार्रवाई में एसीबी और ईओडब्लू टीम को 21 लाख रूपए से अधिक का सोना बरामद हुआ है। टीम को उम्मीद है कि बड़गैया के विभिन्न बैंक के लॉकरो से और समप्ती मिल सकती है।

close