दो दिन बाद भी नहीं हुई मृतक की शिनाख्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CHAKARBHATAबिलासपुर–चकरभाठा थाने के मेण्ड्रा ग्राम पंचायत सडक किनारे खार में मिले मृत युवक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पायी है। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस हवा में हाथ पैर मार रही है। पुलिस को अब तक शार्ट पीएम रिपोर्ट भी नही मिला है। जिससे कि हत्या की पुष्टी हो सके। जिसके चलते पूरा मामला अधर में लटका हुआ है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

         7 जनवरी की सुबह मेण्ड्रा में सडक किनारे खार में एक एक युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। मृतक के गले और शरीर पर धारदार हथियार के निशान है। हत्या की जांच कर रही सकरी चौकी प्रभारी प्रशिक्षु एसआई सुनीता भारद्वाज ने बताया कि मृतक के पंचनामा के दौरान ऐसा कुछ भी दस्तावेज नही मिला है। जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। ग्रामीणो से भी पुछताछ की जा रही है। बावजूद इसके मृतक के संबंध में कोई जानकारी नही मिली है। गुम इंसान की सूची को भी खंगाला जा रहा है। सभी थानो में मृतक की फोटो भेजी जा चुकी है। चकरभाठा अस्पताल से भी अब तक शार्ट पीएम रिपोर्ट नही मिली है। इसके चलते चांज आगे नही बढ पा रही है।

                 पुलिस का ट्रेकर डाग हर मामले में फेल हो गया है। गरियाबंद से दो साल पहले आया ट्रेकर डॉग डॉलर बिलासपुर लाय़ा गया । शरूवात से अब तक डॉलर को जिस भी जगह क्राईम डिटेक्ट करने के लिए ले जाया गया । भटकता ही नजर आया है। पुलिस को जांच में उससे कोई सहयता नही मिल रही है।

close