सूने मकान से लाखों के जेवरात पार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160106-WA0003बिलासपुर—विद्यानगर नगर स्थित एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए अज्ञात चोरों ने लाखो के जेवरात और नगदी रकम पर हाथ साफ किया है। चोरी की जानकारी परिवार को आज सुबह लगी।  जब परिवार विशाखापटनम से अपने घर पहुंचा। पीडित ने तारबाहर थाने में मामले की शिकायत दर्ज करायी है। डाग स्क्वायड भी चोरो का सुराग लगाने में नाकाम साबित हुआ है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पिछले एक सप्ताह से चोरों का आतंक शहरवासियों की नींद को हराम कर दिया है। पुलिस भी चोरी की लगातार वारदात से परेशान हो गयी है। लेकिन चोरी का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है।  तारबाहर क्षेत्र के विद्यानगर निवासी एन श्रीनिवास राव के घर पर चोरों ने धावा बोलकर लाखों के जेवर को पार किया है।

श्रीनिवास राव के मकान में चोर पीछे के रास्ते से दाखिल हुए। खिड़की का ग्रिल उखाड़कर मकान के अन्दर पहुंचे चोरों ने  1 किलो चांदी और 12 तोला सोने के जेवरात पर हाथ साफ किया है। पीडित एन श्रीनिवास राव ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ 3 जनवरी को विशाखापटनम गये थे। आज सुबह ही वह अपने घर पहुंचे हैं। घर का दरवाजा खोलकर जव वे अन्दर दाखिल हुए तो नजारा चौंकाने वाला था। आलमारी का  दरवाजा खुला हुआ मिला। लॉकर भी टूटा हुआ था। लॉकर में रखी चांदी और सोने के जेवरात गायब थे।

एन श्रीनिवास राव ने बताया कि मामले को समझते देर नही लगी। उन्होने  तारबाहर थाना पहुच कर चोरी की शिकायत दर्ज कराई । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची  पुलिस ने डॉग स्क्वायड  की सहायता ली। लेकिन कुछ रिजल्ट नहीं आया। डॉग घर से कुछ दूर स्थित शिव मंदिर के पास पहुच कर भटक गया। जानकारी के अनुसार तोरवा हिर्री और चकरभाठा में हुई चोरी और विद्यानगर की चोरी में काफी समानता है।

close