गेवरा को अंतरक्षेत्रीय कबड्डी का खिताब

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

DSC_2804बिलासपुर–एसईसीएल कुसमुण्डा क्षेत्र में अंतरक्षेत्रीय कबड्डी प्रतियोगिता 2015 का आयोजन संपन्न हुआ । प्रतियोगिता का उद्घाटन दिनांक 20 दिसंबर  को कुसमुण्डा क्षेत्र के महाप्रबंधक यू.के. सिंह ने किया था । एसईसीएल की 15 टीमों ने हिस्सा लिया ।एसईसीएल मुख्यालय बिलासपुर की ओर से कप्तान रामकुमार यादव, मैनेजर-ओ.पी. नवरंग, निर्मल दास, श्यामलाल साहू, नरेन्द्र राठौर, नोखेलाल साहू, एस.सी. देवांगन, रजऊराम, कृष्ण कुमार सूर्यवंशी, ऋषिकेश पुरोहित, श्याम थापा ने भाग लिया ।
प्रतियोगिता का समापन दिनांक 22 दिसंबर को एसईसीएल के निदेशक कार्मिक डॉ. आर.एस. झा के मुख्य आतिथ्य में हुआ । इस अवसर पर  मुख्य अतिथि  ने कहा कि कबड्डी का खेल शरीर सौष्ठव, दमखम और चपलता का है । उन्होंने विजयी खिलाडि़यों को बधाई देते हुए उपस्थित समस्त खिलाडि़यों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं  दी ।
प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मुख्यालय बिलासपुर और  दीपका क्षेत्र के बीच खेला गया। दीपका क्षेत्र ने 1 अंक से जीतकर फाइनल में प्रवेश किया । दूसरा सेमीफाइनल रायगढ़ क्षेत्र और गेवरा क्षेत्र के बीच खेला गया। गेवरा ने फायनल में जगह बनाया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

फाइनल मुकाबले में गेवरा ने दीपका को हराकर खिताब पर कब्जा किया। प्रतियोगिता में ’’बेस्ट रेडर’’ का खिताब दीपका क्षेत्र के मान सिंह को दिया गया। ’’बेस्ट केचर’’ का खिताब गेवरा क्षेत्र  के पी. अंजनी को मिला। बेस्ट आलराऊंडर  का खिताब गेवरा क्षेत्र के ही मधुसूदन शुक्ला को दिया गया।

close