एसईसीएल के शातिरों ने गाड़ा रांची में झंडा

BHASKAR MISHRA

Press Photo Chessबिलासपुर– कोल इंडिया अंतर कम्पनी शतरंज प्रतियोगिता में एसईसीएल ने लगातार तीसरी बार भी वर्चस्व बरकरार रखा है।  पिछले दिनों सीएमपीडीआई, रांची में संपन्न तीन दिवसीय प्रतियोगिता में कोल इंडिया की 8 अनुषंगी कम्पनियों के 45 खिलाडि़यों के बीच अंतिम मुकाबले के बाद एसईसीएल की टीम 17.5 अंक लेकर प्रथम स्थान पर रही । दूसरा स्थान महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड और तीसरा स्थान सिंगरेनी कॉलरीज कम्पनी लिमिटेड ने बनाया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                           प्रतियोगिता का खिताबी शील्ड लेकर बिलासपुर लौटी टीम के सदस्यों को मंगलवार को कम्पनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक  ओमप्रकाश ने जीत पर बधाई देते हुए भविष्य में भी कामयाबी की शुभकामनाएं दीं । इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित निदेशक कार्मिक डॉ. आर.एस. झा ने लगातार तीसरी बार जीत पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए हमेशा अव्वल रहने की बात कही।

              मालूम हो कि रांची में संपन्न समापन समारोह में सीएमपीडीआई के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक ए.के. देवनाथ ने विजेता टीमों को पुरस्कृत किया ।  एसईसीएल की विजेता टीम के कप्तान  प्रभातचन्द्र दुबे एवं सदस्य संतोष कोरी, राजमन रजक, दीपांकर सेनगुप्ता, के.के. कश्यप, अशोक सिंह, कोच एच.पी. दास एवं टीम प्रबंधक संतोष जैन ने खेलकूद में सहयोग के लिए एसईसीएल प्रबंधन के प्रति आभार व्यक्त किया ।

close