स्वच्छ भारत मिशन को बनाएं सफल..एसईसीएल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- स्वच्छ भारत अभियान के तहत केन्द्र सरकार के समस्त कार्यालयों और सार्वजनिक उपक्रमों में वार्षिक स्वच्छता अभियान की रूपरेखा तैयार की गयी है । इसी कड़ी में मिनी रत्न एसईसीएल के मुख्यालय और समस्त क्षेत्रों में अप्रैल माह के लिए निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप 14 अप्रैल को सुबह सीपत रोड स्थित मलीन बस्तियों में साफ-सफाई अभियान चलाया गया। एसईसीएल की टीम की अगुवाई निदेशक कार्मिक डाॅ. आर.एस. झा ने किया ।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                             इस मौके पर निदेशक कार्मिक डाॅ. आर.एस. झा ने उपस्थित क्षेत्र के लोगों से संवाद किया। उन्होने बताया कि अपने आसपास के क्षेत्रों में साफ-सफाई की आदत को अपनाने से ना केवल वातावरण शुद्ध होगा बल्कि स्वास्थ्य भी दुरूस्त रहेगा। झा ने उपस्थित लोगों को स्वच्छ भारत अभियान के बारे में जानकारी भी दी। उन्होने बताया कि सम्पूर्ण भारत में वर्ष 2019 तक पूर्ण स्वच्छता का लक्ष्य हासिल किया जाना है ।

                  सफाई अभियान कार्यक्रम में नगर प्रशासन विभाग एसईसीएल की टीम अपने दल-बल के साथ सुबह से ही उपस्थित थी। कल्याण, प्रशासन, सीएसआर, सिविल समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी विशेष रूप से उपस्थित थे। एसईसीएल में स्वच्छ भारत अभियान के तहत यह आयोजन मुख्यालय के साथ-साथ समस्त क्षेत्रों में भी उत्साहपूर्वक मनाया गया ।

close