सीवीआरयू के नेशनल कन्वेंशन में गवर्नर को न्यौता

Shri Mi
2 Min Read

5171रायपुर।राज्यपाल बलरामजी दास टंडन से सोमवार को राजभवन में डॉ. सी.व्ही. रामन विश्वविद्यालय बिलासपुर के कुलपति डॉ. रवि प्रकाश दुबे ने सौजन्य मुलाकात की। इस दौरान डॉ दुबे ने राज्यपाल श्री टंडन को एसोसिएशन आफ इंडियन युनिवर्सिटी द्वारा रिसर्च को लेकर आयोजित होने वाले नेशनल लेवल कनवेंशन के लिए सेन्ट्रल जोन में रिसर्च कनवंेशन आयोजित करने की जिम्मेदारी डॉ. सी.व्ही. रामन विश्वविद्यालय को सौंपी गई है। यह आयोजन 28 फरवरी से एक मार्च तक होगा। उन्हांेने इस आयोजन के शुभारंभ के लिए लिए राज्यपाल श्री टंडन को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया। इस मौके पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव शैलेष पाण्डेय भी मौजूद थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         कुलपति ने बताया कि नेशनल लेवल कनवेंशन के लिए देश को पांच जोन में बांटा गया है। डॉ. सी.व्ही. रामन विश्वविद्यालय में होने वाले सेन्ट्रल जोन कन्वेंशन में छत्तीसगढ सहित उड़ीसा, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश मध्यप्रदेश के लगभग 115 विश्वविद्यालयों के रिसर्च से जुड़े शोध छात्र हिस्सा लेंगे। इस जोन के विजेता छात्रों को नेशनल लेवल पर आयोजित होने वाले कनवेशन में भाग लेने का मौका मिलेगा। इस मौके पर उन्होंने राज्यपाल श्री टंडन को विश्वविद्यालय द्वारा विज्ञान विषय पर प्रकाशित की गई पुस्तके भी दी और विश्वविद्यालय में चल रहे कई शैक्षणिक गतिविधियों की जानकारी दी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close